नदीविल्डघोड़ा

इंद्रधनुष लेस

फुटबॉल में हमें साथ लाने की ताकत है।

जब हर कोई स्वागत महसूस करता है तो क्लब और समुदाय मजबूत होते हैं, और ऐसा करना हम सभी पर निर्भर करता है।

इसलिए हम, प्रीमियर लीग, गर्व से साथ खड़े हैंपत्थर की दीवारसमानता और विविधता को बढ़ावा देने में।

स्टोनवेल के साथ साझेदारी का एक प्रमुख फोकस समुदाय और शिक्षा पहल जैसे प्रीमियर लीग प्राइमरी स्टार्स और प्रीमियर लीग किक्स, और अकादमियों में शामिल बच्चों और युवाओं के बीच एलजीबीटी + स्वीकृति को प्रोत्साहित करता है।

कोच, शिक्षक और नेता लीग और स्टोनवेल द्वारा विकसित बीस्पोक संसाधनों और कार्यक्रमों से लैस हैं जो एलजीबीटी + समुदाय के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण को बढ़ावा देते हैं।

हमारे क्लब भी 27 नवंबर और 2 दिसंबर के बीच स्टोनवेल का जश्न मनाने के लिए एक साथ आए थे2021/22 इंद्रधनुष लेसफ़ुटबॉल और उससे आगे के सभी एलजीबीटी लोगों के लिए अभियान और समर्थन दिखाएं।

दो मैचवीक्स में सभी प्रीमियर लीग फिक्स्चर में, रेनबो लेस पिच फ़्लैग्स, बॉल प्लिंथ, हैंडशेक बोर्ड और विकल्प बोर्ड थे। इंद्रधनुष के कप्तान के हाथ और इंद्रधनुष के फीते भी थे।

स्टेडियमों में एलईडी बोर्ड ने रेनबो लेस को हाइलाइट किया और हमारे सोशल मीडिया चैनलों ने एक इंद्रधनुष प्रीमियर लीग लोगो दिखाया और अभियान को बढ़ावा दिया।

क्लबों ने अपने एलजीबीटी समुदायों का समर्थन करने और जश्न मनाने के लिए किए गए व्यापक कार्यों को भी दिखाया, यह दिखाते हुए कि भेदभाव के लिए कोई जगह नहीं है और लोगों को एक साथ लाने के लिए शक्ति फुटबॉल का प्रदर्शन करना है।

वास्तव में, हम सभी प्रशंसकों से एलजीबीटी लोगों को फुटबॉल और उससे आगे का समर्थन करने के लिए कहते हैं कि उनका स्वागत है।

अपना समर्थन दिखाएं। क्योंकि जब हम सब अपनी भूमिका निभाते हैं तो हम फुटबॉल को सबका खेल बना देते हैं।

दुरुपयोग की रिपोर्ट करना

किसी को गाली नहीं मिलनी चाहिए। एक स्टैंड लेने के लिए, हम सभी को सकारात्मक बदलाव करने की जरूरत है। यदि आप दुर्व्यवहार देखते या सुनते हैं, तो यहां बताया गया है कि इसे कैसे दूर किया जाए।

और अधिक जानकारी प्राप्त करेंबाहरी लिंक