abhimanyueaswaran

समाचार

प्रीमियर लीग के कप्तानों ने नस्लवाद के खिलाफ रुख की पुष्टि की

3 अगस्त 2022

चल रहे भेदभाव-विरोधी संदेश को उजागर करने के लिए खिलाड़ी चुनिंदा मैचों में घुटने टेकेंगे

नए सीज़न से पहले, प्रीमियर लीग क्लब के कप्तानों ने नस्लवाद और सभी प्रकार के भेदभाव से लड़ने के लिए अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की है।

खिलाड़ियों ने घुटने टेकने के लिए आगामी अभियान के दौरान विशिष्ट क्षणों का उपयोग करने का फैसला किया है, ताकि यह संदेश दिया जा सके कि नस्लवाद का फुटबॉल या समाज में कोई स्थान नहीं है।

प्रीमियर लीग खिलाड़ियों के निर्णय का समर्थन करता है और क्लबों के साथ, लीग के हिस्से के रूप में इन अवसरों का उपयोग नस्लवाद विरोधी संदेशों को बढ़ाने के लिए करेगा।जातिवाद कार्य योजना के लिए कोई जगह नहीं.

सत्र के शुरुआती मैच के दौरान घुटने टेकेंगे खिलाड़ी, समर्पितजातिवाद के लिए कोई जगह नहींअक्टूबर और मार्च में मैच राउंड, फीफा विश्व कप कतर 2022 के समापन के बाद बॉक्सिंग डे फिक्स्चर, सीजन के अंतिम दिन प्रीमियर लीग मैच और एफए कप और ईएफएल कप फाइनल।

पिछले सीजन में क्लब शर्ट पर बेचे जाने वाले "नो रूम फॉर रेसिज्म" स्लीव बैज की रॉयल्टी से £119,000 जुटाए जाने के बाद प्रीमियर लीग के कप्तानों की ओर से युवा क्लबों को कुल £238,000 का दान दिया जाएगा।

प्रीमियर लीग के कप्तानों ने कहा: “हमने सभी प्रकार के नस्लवाद के खिलाफ अपनी एकता को उजागर करने के लिए सीजन के दौरान घुटने टेकने के लिए महत्वपूर्ण क्षणों का चयन करने का फैसला किया है और ऐसा करते हुए हम एक सामान्य कारण के लिए एकजुटता दिखाना जारी रखते हैं।

"हम नस्लीय पूर्वाग्रह को मिटाने और सभी के लिए सम्मान और समान अवसरों के साथ एक समावेशी समाज लाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।"

पिछले सीजन में क्लब शर्ट पर बेचे गए "नो रूम फॉर रेसिज्म" स्लीव बैज की रॉयल्टी से £119,000 जुटाए जाने के बाद प्रीमियर लीग के कप्तानों की ओर से नामित युवा क्लबों को कुल £238,000 का दान दिया जाएगा।

प्रीमियर लीग ने उन क्लबों में योगदान के हिस्से के रूप में बैज से उठाए गए आंकड़े का मिलान किया है।

ताज़ा खबर

अधिक समाचार: ताज़ा खबर

नवीनतम वीडियो

ज्यादा वीडियो: नवीनतम वीडियो